‘‘सच्चाई-निर्भिकता, प्रेम-विनम्रता, विरोध-दबंगता, खुशी-दिल
से और विचार-स्वतंत्र अभिव्यक्त होने पर ही प्रभावी होते है’’
Powered by Blogger.
 

'तुम मुझे वोट दो, मैं हिन्दुओं का सफाया करूंगा'

1 comments

महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार समाप्त हो गये हैं. लेकिन इस बार महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार अब तक के सभी विधानसभा चुनावों में सबसे हिंसक रहे हैं और अपराधियों का बोलबाला रहा है. लेकिन कांग्रेस-एनसीपी के उम्मीदवार कादिर मौलाना एक ऐसा कारनामा किया कि पूरा महाराष्ट्र सकते में है. मौलाना कादिर के नाम से चुनाव प्रचार के दौरान एक पोस्टर पूरे विधानसभाक्षेत्र में बांटा गया जिसमें कहा गया है कि आप मुझे वोट दीजिए, मैं शहर से हिन्दुओं का सफाया करूंगा.

पोस्टर के शीर्षक में लिखा गया है- "अमानुल्ला का जमाना फिर से लाना है, शिवसेना (हिन्दुओं) का शहर से नामोनिशान मिटाना है. अल्ला ने भेजा है मौलाना कदीर को, औरंग की जमीन पर फिर से चांद सितारा लहराना है." कदीर की ओर से जारी गयी अपील में कहा गया है कि "मेरे जैसे उम्मीदवार की सख्त जरूरत है जो मुसलमानों की हिफाजत करे और उनके हुकूक की रक्षा करे." इसके बाद कदीर की ओर से जारी अपील में कहा गया है कि "मैं तुम्हें यकीन दिलाता हूं कि गैर मुसलमानों की ओर से जो मुसीबतें आ पड़ी हैं उसका मुकाबला करने के लिए और कौमी ताकत बढ़ाने के िलए मेरी गुजारिश का ख्याल करते हुए और किसी को वोट देने की गलती न करें."
सैयद अब्दुल कादिर अमीर उर्फ कादिर मौलाना की ओर से जारी इस अपील की इलाके में तीखी प्रतिक्रिया हुई है. इसके बाद कादिर ने ऐसी किसी भी अपील से अपना संबंध होने से इंकार कर दिया है. कादिर ने कहा है कि इस तरह की कोई अपील उन्होंने जारी नहीं की है लेकिन अपील पर आल इण्डिया मस्जिद कमेटी का जिक्र होने पर उन्होंने कुछ नहीं कहा है.
कादिर की इस अपील पर शिवेसना ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए चुनाव आयोग में इस बात की शिकायत की है. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस प्रदेश का इस्लामीकरण करने पर उतारू है इसलिए उसके उम्मीदवार इस तरह से प्रचार करने के बाद भी मैदान में डटे हुए हैं.


This News Has been Taken from :-

http://www.visfot.com/index.php/news_never_die/1786.html


Dosto Chunaw Prachar ka ye tarika sahi hai ??????????????
Hinduwo ko Hindu Rastra se mita doge to wo jayega kaha ????




One Response so far.

  1. Anonymous says:

    Hello there! This post couldn't be written any better! Reading through this post reminds me of my old room mate! He always kept chatting about this. I will forward this page to him. Fairly certain he will have a good read. Thanks for sharing!

    Feel free to visit my blog post :: SEO Dienstleistungen kaufen

 
Swatantra Vichar © 2013-14 DheTemplate.com & Main Blogger .

स्वतंत्र मीडिया समूह